फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत की आदत डालना चाहती हैं सायना

जीत की आदत डालना चाहती हैं सायना

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अक्टूबर में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों से पहले मैचों की संख्या में कटौती करके जीत की आदत डालना चाहती है। सायना ने पदम श्री पुरस्कार के लिए चुने जाने के बाद कहा...

जीत की आदत डालना चाहती हैं सायना
एजेंसीMon, 25 Jan 2010 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अक्टूबर में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों से पहले मैचों की संख्या में कटौती करके जीत की आदत डालना चाहती है।

सायना ने पदम श्री पुरस्कार के लिए चुने जाने के बाद कहा कि अब मैं कम मैच खेलकर इनमें से अधिक से अधिक में जीत दर्ज करना चाहती हूं ताकि मेरा ध्यान खेल में बना रहे। मुझे लगता है कि इससे मुझे ध्यान लगाए रखने और बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।
 
पिछले साल इंडोनेशियाई ओपन में जीत दर्ज करके सुपर सीरीज टूर्नामेंट जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनने वाली सायना ने कहा कि इस पुरस्कार से उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह मेरे प्रदर्शन को मान्यता है। इससे वास्तव में मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। मैं इस उपलब्धि को अपने माता-पिता और कोच को समर्पित करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे अपने खेल में सुधार करने में मदद की।
 
सायना ने कहा कि यह वास्तव में बहुत बड़ा सम्मान है जिससे आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं। इससे निश्चित तौर पर मेरा उत्साह बढ़ेगा। मैं बहुत खुश हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें