फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने नितिन हत्याकांड के आंकड़े फिर से जुटाये

ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने नितिन हत्याकांड के आंकड़े फिर से जुटाये

भारतीय छात्र नितिन गर्ग की हत्या के मामले में सुराग खोजने की कोशिश कर रही ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने उसकी अंतिम गतिविधियों पर फिर से नजर डाली और हत्या से पहले ट्रेन से उसके पहुंचने की सीसीटीवी तस्वीर भी...

ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने नितिन हत्याकांड के आंकड़े फिर से जुटाये
एजेंसीSun, 24 Jan 2010 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय छात्र नितिन गर्ग की हत्या के मामले में सुराग खोजने की कोशिश कर रही ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने उसकी अंतिम गतिविधियों पर फिर से नजर डाली और हत्या से पहले ट्रेन से उसके पहुंचने की सीसीटीवी तस्वीर भी जारी की।

पुलिस वक्तव्य के मुताबिक हंगरी जैक रेस्तरां से लेकर सड़क तक सूचना शिविर स्थापित किया गया है। जहां अज्ञात हमलावरों ने पास के ही क्रूकशैंक पार्क में दो जनवरी को नितिन की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जांचकर्ता शनिवार रात याराविले स्टेशन पर पहुंचे और नितिन की मौत से पहले उसकी गतिविधियों में फिर से जाने की कोशिश की।
   
जांचकर्ता सीनियर सार्जेंट डेव स्नेयर ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि इससे उस रात की कोई जानकारी किसी को याद आ सकती है। उन्होंने कहा कि कोई भी शख्स जिसने उस रात नितिन को देखा हो या रात साढ़े नौ बजे से 10 बजे के करीब पार्क में रहा हो, हम उससे आग्रह करते हैं कि अगर उन्हें अपनी जानकारी भले ही मामूली लगती हो लेकिन आकर बताएं।

जांचकर्ताओं ने यराविले स्टेशन से एंडरसन स्ट्रीट तक का दौरा किया। इसके अलावा सेवर्न स्ट्रीट, आस्टिन क्रीसेंट ईस्ट गए। स्नेयर ने कहा कि समुदाय में कोई तो जानता होगा कि यह जघन्य कृत्य किसने किया है।

ऑस्ट्रेलिया में 2009 में भारतीयों पर हमलों के करीब 100 मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें अधिकतर हमले छात्रों पर हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें