फोटो गैलरी

Hindi Newsपीसीबी प्रमुख बट का भविष्य अधर में

पीसीबी प्रमुख बट का भविष्य अधर में

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एजाज बट का भविष्य उन चर्चाओं के बाद से खतरे में नजर आने लगा है जिसमें कहा जा रहा है कि बट को अगले कुछ दिनों में अध्यक्ष पद से हटाया जा सकता है। बट के नेतृत्व में...

पीसीबी प्रमुख बट का भविष्य अधर में
एजेंसीWed, 13 Jan 2010 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एजाज बट का भविष्य उन चर्चाओं के बाद से खतरे में नजर आने लगा है जिसमें कहा जा रहा है कि बट को अगले कुछ दिनों में अध्यक्ष पद से हटाया जा सकता है। बट के नेतृत्व में बोर्ड के काम करने के तरीके की लगातार आलोचना हो रही है।

सरकारी सूत्रों के अनुसार और पीसीबी से जुड़े अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि इस बात के मजबूत संकेत है कि पीसीबी के मुख्य सरंक्षक राष्ट्रपति आसिफ जरदारी ने अपना मन बना लिया है कि क्रिकेट बोर्ड के प्रारूप में बदलाव किया जाए।

सूत्रों के अनुसार बट की पत्नी के भाई चौधरी मुख्तार जिसकी वजह से बट इस पद पर बने हुए थे, अब उनको भी लगने लगा है कि बट को इस पद पर बनाए रखना बहुत कठिन है। मुख्तार ने भी अपने साथियों से कहा कि बट अब राष्ट्रपति का भरोसा भी खो चुके हैं। सिडनी में पाकिस्तान के आस्ट्रेलिया से दूसरा टेस्ट हारने के बाद से बट की लगातार आलोचना हो रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें