फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलिया में एक और भारतीय पर हमला

ऑस्ट्रेलिया में एक और भारतीय पर हमला

ऑस्ट्रेलिया की सरकार के तमाम दावों के बावजूद भारतीयों पर जारी हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना में सिडनी के समुद्री बीच पर एक भारतीय द्वारा पैसा दिए जाने से इंकार कर देने पर 5-6 लोगों ने...

ऑस्ट्रेलिया में एक और भारतीय पर हमला
एजेंसीWed, 13 Jan 2010 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की सरकार के तमाम दावों के बावजूद भारतीयों पर जारी हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना में सिडनी के समुद्री बीच पर एक भारतीय द्वारा पैसा दिए जाने से इंकार कर देने पर 5-6 लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

पीड़ित भारतीय ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से कहा कि मंगलवार को कूगी समुद्री बीच पर भ्रमण करते समय कुछ लोगों ने मुझे रोका। हमलावरो ने मुझसे पैसे मांगे लेकिन जब मैं उन्हें अनदेखा कर अपनी कार की तरफ चल दिया तब उन लोगों ने पीछे से हमला कर दिया।

28 वर्षीय पीड़ित भारतीय पिछले 11 वर्षों से ऑस्ट्रेलिया में रह रहा है। हमले के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां पर उसने गले और सिर में तेज दर्द की शिकायत की है। रिपोर्ट के मुताबिकन्यू साउथ वेल्स की पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।
 
पीड़ित व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इससे पहले इसी महीने मेलबोर्न में 21 वर्षीय नितिन गर्ग की छूरा घोंप कर हत्या कर दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें