फोटो गैलरी

Hindi Newsड्रेस ड्राइव!

ड्रेस ड्राइव!

प्रगति मैदान में आयोजित ऑटो एक्सपो-2010 में एक ओर जहां गाड़ियों के तमाम मॉडल देखने को मिले, वहीं लगभग सभी स्टालों पर गाड़ियों के साथ खड़ी मॉडलों ने भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया। हीरो होंडा,...

ड्रेस ड्राइव!
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Jan 2010 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रगति मैदान में आयोजित ऑटो एक्सपो-2010 में एक ओर जहां गाड़ियों के तमाम मॉडल देखने को मिले, वहीं लगभग सभी स्टालों पर गाड़ियों के साथ खड़ी मॉडलों ने भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया। हीरो होंडा, ऑडी, जगुआर, मारुति, महिंद्रा,  हुंडई, स्कोडा, टीवीएस आदि सभी पैवेलियनों पर खास पहनावे के साथ खड़ी खूबसूरत मॉडल भी सबकी नजरों का केंद्र बनी हुई थीं।

मार्केटिंग पॉलिसी के तहत इसके लिए मॉडलों के चयन में तो खास ध्यान दिया ही गया, कई पैवेलियनों में उनकी ड्रेस डिजाइनिंग के लिए भी फैशन डिजाइरों की मदद ली गई। इसमें जहां उभरते हुए डिजाइनर शामिल हैं, वहीं मनीष अरोड़ा, नरेन्द्र कुमार जैसे स्थापित नाम भी हैं। कारोबारी विशेषज्ञों का कहना है कि कंपनियों को जिस तरह से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, उससे सिर्फ बेहतरीन कार बनाने से ही बात नहीं बनने वाली। इसके लिए जरूरी है कि लोगों का ध्यान खींचने के तमाम उपाय किए जाएं। विभिन्न पैवेलियनों में गल्र्स के अलावा बॉयज मॉडल भी नजर आए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें