फोटो गैलरी

Hindi Newsगिलानी ने फिर अमेरिकी से मांगी ड्रोन तकनीक

गिलानी ने फिर अमेरिकी से मांगी ड्रोन तकनीक

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने अपने अमेरिका दौरे पर एक सीनेट के एक प्रतिनिधि मंडल से बातचीत करते हुए उनके समक्ष ड्रोन तकनीक को पाकिस्तान को देने का प्रस्ताव रखा। गिलानी ने कहा कि...

गिलानी ने फिर अमेरिकी से मांगी ड्रोन तकनीक
एजेंसीSat, 09 Jan 2010 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने अपने अमेरिका दौरे पर एक सीनेट के एक प्रतिनिधि मंडल से बातचीत करते हुए उनके समक्ष ड्रोन तकनीक को पाकिस्तान को देने का प्रस्ताव रखा।

गिलानी ने कहा कि ड्रोन तकनीक के मिल जाने से पाकिस्तानी सेना को काफी फायदा होगा और वह इसका अधिक बेहतर तरीके से प्रयोग कर सकेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि अमेरिका पाकिस्तान से लगे अफगानिस्तान की सीमा में अब हमले नहीं करेगा। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंक के खिलाफ युद्ध में उनके देश को काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है।

गिलानी से प्रतिनिधिमंडल से पाकिस्तान अमेरिका द्विपक्षीय संबंधों, ड्रोन हमलों का पाकिस्तान पर असर तथा आतंक के खिलाफ युद्ध जैसे अहम मुद्दे पर बातचीत की। उधर रिपब्लिकन सीनेटर जॉन मैक्केन ने कहा है कि पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ ड्रोन हमला करना अमेरिकी युद्ध नीति का एक प्रमुख अंग है और यह आगे भी जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें