फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी जगह नाती को बिठा कर खुश हुए अमिताभ

अपनी जगह नाती को बिठा कर खुश हुए अमिताभ

दिन में एक वक्त का भोजन परिवार के साथ करने की परंपरा का पालन कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन को डाइनिंग टेबल पर अपनी जगह अपने नाती को बिठाना बहुत अच्छा लगा। ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है कि मुंबई स्थित...

अपनी जगह नाती को बिठा कर खुश हुए अमिताभ
एजेंसीTue, 05 Jan 2010 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दिन में एक वक्त का भोजन परिवार के साथ करने की परंपरा का पालन कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन को डाइनिंग टेबल पर अपनी जगह अपने नाती को बिठाना बहुत अच्छा लगा।

ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है कि मुंबई स्थित उनके बंगले प्रतीक्षा में गोल डाइनिंग टेबल है लेकिन दूसरे बंगले जलसा में डाइनिंग टेबल लंबी है। बिग बी के अनुसार, उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने अपनी आत्मकथा में लिखा है कि डाइनिंग टेबल में परिवार के सदस्यों को कहां कहां बैठना चाहिए।

नियमानुसार बिग बी का डाइनिंग टेबल पर वह स्थान होता है जो परिवार के मुखिया का होता है। लेकिन उन्होंने लिखा है कि उनकी बेटी श्वेता के बच्चों अगस्त्य और नव्या को डाइनिंग टेबल पर उस जगह बैठना पसंद नहीं, जहां दोनों को बिठाया जाता है। बकौल अमिताभ, उस जगह पर बैठने के बाद दोनों बच्चों को, खास कर अगस्त्य को लगता था कि उन्हें महत्व नहीं दिया जा रहा है।

उसकी नाराजगी देखते हुए अमिताभ ने डाइनिंग टेबल पर अपनी जगह पर उसे बिठा दिया। इसके बाद अगस्त्य के चेहरे पर जो खुशी आई, उसे देख कर बिग बी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपनी तमाम व्यस्तताओं के बावजूद अमिताभ चाहते हैं कि दिन में एक वक्त का भोजन उनके परिवार के सदस्य एक साथ करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें