फोटो गैलरी

Hindi Newsईडियट आमिर को टूरिस्ट गाइड ने बनाया ईडियट

ईडियट आमिर को टूरिस्ट गाइड ने बनाया ईडियट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान देश भर में घूम-घूम कर अपनी फिल्म थ्री ईडियट्स के प्रमोशन के लिए भले ही लोगों को उल्लू बना रहे हों लेकिन इस बार वह खुद चौंक उठे जब महाबलीपुरम में...

ईडियट आमिर को टूरिस्ट गाइड ने बनाया ईडियट
एजेंसीTue, 22 Dec 2009 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान देश भर में घूम-घूम कर अपनी फिल्म थ्री ईडियट्स के प्रमोशन के लिए भले ही लोगों को उल्लू बना रहे हों लेकिन इस बार वह खुद चौंक उठे जब महाबलीपुरम में एक टूरिस्ट गाइड उन्हें पहचान नहीं पाया।

44 वर्षीय आमिर ने यहां पहले दो अलग रूप धरकर कई जगहों का भ्रमण किया और एक टूरिस्ट गाइड से दोस्ती गांठ ली। कुछ देर बाद आमिर ने गाइड को अपनी पहचान बतायी। मजे की बात तो यह है कि गाइड इस जाने-माने अभिनेता को पहचान नहीं सका और यह बात आमिर को चौंकाने के लिए काफी थी।

जब आमिर ने अपना नाम बताया तो गाइड ने कहा कि उसने इस नाम के किसी अभिनेता का नाम नहीं सुना है। जब आमिर ने उससे पूछा, क्या आप शाहएख खान को जानते हैं तो उसने जवाब दिया, नहीं।

जब उससे पूछा गया कि क्या उसने कोई हिंदी फिल्म देखी है तो उसने कहा, मैंने एक फिल्म शालीमार देखी है और वह धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन को पहचानता है। बहरहाल, आमिर ने चलते-चलते गाइड को एक अंगूठी भेंट की और बदले में उसने भी आमिर खान को गणेश की छोटी सी मूर्ति उपहार के तौर पर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें