फोटो गैलरी

Hindi Newsमिरनी के साथ ग्रैंड स्लैम खिताब जीतना चाहता हूं: भूपति

मिरनी के साथ ग्रैंड स्लैम खिताब जीतना चाहता हूं: भूपति

पिछले सात साल से पुरुष युगल खिताब नहीं जीत सके महेश भूपति को उम्मीद है कि मैक्स मिरनी के साथ फिर जुड़कर वह अगले सत्र में इस कमी को पूरी कर लेंगे। बेलारूस के मिरनी के साथ भूपति ने 2002 में अमेरिकी...

मिरनी के साथ ग्रैंड स्लैम खिताब जीतना चाहता हूं: भूपति
एजेंसीWed, 16 Dec 2009 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले सात साल से पुरुष युगल खिताब नहीं जीत सके महेश भूपति को उम्मीद है कि मैक्स मिरनी के साथ फिर जुड़कर वह अगले सत्र में इस कमी को पूरी कर लेंगे।

बेलारूस के मिरनी के साथ भूपति ने 2002 में अमेरिकी ओपन युगल खिताब जीता था। भारत के लिए सबसे ज्यादा 11 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले भूपति को उम्मीद है कि दोनों के फिर एक होने से पांचवां युगल खिताब उनकी झोली में आएगा। यहां लिम्का बुक आफ रिकार्ड क्विज के विजेताओं को पुरस्कार देने आए भूपति ने कहा कि उम्मीद है कि यह अच्छा होगा। हम पहले भी साथ खेल चुके हैं और अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं उसके साथ फिर जुड़ने को बेकरार हूं।

भूपति ने इस साल अमेरिकी ओपन पुरुष युगल फाइनल में लिएंडर पेस और लुकास डलूही के हाथों हार के बाद बहामा के मार्क नोल्स से जोड़ी तोड़ दी थी। उन्होंने कहा कि चेन्नई ओपन के जरिए नए सत्र की शुरुआत भूपति के साथ करना अच्छा होता लेकिन उनके इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने से वह हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ उतरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें