फोटो गैलरी

Hindi Newsलंदन ओलंपिक में पदक जीत सकते हैं: सानिया

लंदन ओलंपिक में पदक जीत सकते हैं: सानिया

लंदन ओलंपिक खेलों में टेनिस की मिश्रित युगल स्पर्धा शामिल करने से सानिया मिर्जा का खेल जारी रखने का जज्बा बढ़ा है और इस भारतीय स्टार का मानना है कि यह भारत के लिए पदक जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका...

लंदन ओलंपिक में पदक जीत सकते हैं: सानिया
एजेंसीSun, 13 Dec 2009 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लंदन ओलंपिक खेलों में टेनिस की मिश्रित युगल स्पर्धा शामिल करने से सानिया मिर्जा का खेल जारी रखने का जज्बा बढ़ा है और इस भारतीय स्टार का मानना है कि यह भारत के लिए पदक जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका होगा।

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने हाल में 2012 में होने वाले खेलों में मिश्रित युगल स्पर्धा जोड़ने की अनुमति दी थी। सानिया ने कहा कि मैं उत्साहित हूं क्योंकि मिश्रित युगल में पदक जीतने के हमारे अच्छे अवसर हैं। मेरा मानना है कि इससे मैं संन्यास लेने का अपना फैसला टाल दूंगी।

इस हैदराबादी ने हालांकि इस सवाल को टाल दिया कि लिएंडर पेस और महेश भूपति में से उनका जोड़ीदार कौन होगा। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इस पीढ़ी में पैदा हुआ और मुझे महेश और लिएंडर के साथ खेलने का मौका मिला जो कि अपने जमाने के दो सर्वश्रेष्ठ युगल खिलाड़ी हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं।

भूपति के साथ आस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल का खिताब जीतने वाली सानिया ने कहा कि अभी 2012 में काफी समय है। मुझे लगता है कि जो भी अच्छा खेलेगा (वही जोड़ीदार बनेगा)। हमें यह देखना होगा कि मैं फिट हूं और कौन फिट है। हमें इंतजार करना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें