फोटो गैलरी

Hindi Newsअसम में तीन घंटे में दो विस्फोट, एक की मौत

असम में तीन घंटे में दो विस्फोट, एक की मौत

असम के शोणितपुर जिले में तीन घंटे के भीतर हुए दो विस्फोटों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हुए। ऐसा संदेह है कि यह विस्फोट प्रतिबंधित एनडीएफबी आतंकवादियों ने...

असम में तीन घंटे में दो विस्फोट, एक की मौत
एजेंसीThu, 10 Dec 2009 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

असम के शोणितपुर जिले में तीन घंटे के भीतर हुए दो विस्फोटों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हुए। ऐसा संदेह है कि यह विस्फोट प्रतिबंधित एनडीएफबी आतंकवादियों ने किया।
    
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अपराहन तीन बजे हुए पहले विस्फोट में एनडीएफबी आतंकवादियों ने भीड़भरे गोरूबंधा साप्ताहिक बाजार में आईईडी के जरिए विस्फोट किया। यह इलाका मिसामारी में सेना के ठिकाने और थाने से सटा है। हमले में एक बच्चे की मौत हो गई और 36 अन्य घायल हुए।

पुलिस ने बताया कि विस्फोट में यह बच्चा घायल हुआ था और बाद में उसने जिला मुख्यालय नगर तेजपुर के कनकलता सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों में से 12 की हालत गंभीर बताई जाती है और उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कालेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।
    
इस विस्फोट के करीब तीन घंटे बाद युवकों के एक समूह ने रखासमारी में एक बैंक के निकट एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस और नगर प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी दोनो विस्फोट स्थलों के लिए रवाना हो गए और जिले में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें