फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम ने ली राव के स्वास्थ्य की जानकारी

पीएम ने ली राव के स्वास्थ्य की जानकारी

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को तेलंगाना मुद्दे पर भूख हड़ताल कर रहे टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव की स्थिति की इलाके के कांग्रेस सांसदों से जानकारी ली। मंगलवार रात रुस से लौटे मनमोहन ने...

पीएम ने ली राव के स्वास्थ्य की जानकारी
एजेंसीWed, 09 Dec 2009 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को तेलंगाना मुद्दे पर भूख हड़ताल कर रहे टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव की स्थिति की इलाके के कांग्रेस सांसदों से जानकारी ली।

मंगलवार रात रुस से लौटे मनमोहन ने तेलंगाना के सांसदों से मुलाकात की और उनसे राव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। राव पिछले 10 दिन से पृथक तेलंगाना प्रदेश की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने लोकसभा में अनौपचारिक बैठक में सांसदों से प्रदर्शन के चलते प्रदेश की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली।

सूत्रों ने बताया कि सांसदों ने प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर जल्दी फैसला लेने की अपील करने के लिए उनसे मिलने का समय मांगा था।

समझा जा रहा है कि सांसदों ने प्रधानमंत्री से कहा कि प्रदेश की स्थिति गंभीर है और इसे नियंत्रण में लाने के लिए तुरंत कदम उठाने की जरूरत है।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए इलाके के सांसदों और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें