फोटो गैलरी

Hindi Newsबोल्ट को पीछे छोड़ सकता हूं: पावेल

बोल्ट को पीछे छोड़ सकता हूं: पावेल

जमैका के स्प्रिंटर असाफा पावेल ने कहा कि वह हमवतन और विश्व के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट को पीछे छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब अगले साल दोनों एक साथ दौड़ेंगे तो वह बोल्ट को पीछे छोड़ सकते...

बोल्ट को पीछे छोड़ सकता हूं: पावेल
एजेंसीTue, 08 Dec 2009 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जमैका के स्प्रिंटर असाफा पावेल ने कहा कि वह हमवतन और विश्व के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट को पीछे छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब अगले साल दोनों एक साथ दौड़ेंगे तो वह बोल्ट को पीछे छोड़ सकते हैं।

पावेल ने सिंगापुर में मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि बोल्ट इस समय मेरे निशाने पर है और मैं उन्हें लक्ष्य बनाए हूं। वह यहां अगले वर्ष होने वाले युवा ओलंपिक खेलों को प्रोमोट करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं ऐसा कर सकता हूं।
 
पावेल का सौ मीटर में व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 9.72 सेकेंड का है। अब वह बोल्ट और अमेरिका के टायसन गे के साथ आईएएएफ डायमंड लीग में भाग लेंगे। यह लीग 2010 में शुरू होगी। तीन बार के ओलंपिक चैम्पियन बोल्ट के नाम 100 मीटर और 200 मीटर का विश्व रिकार्ड है। उन्होंने बर्लिन में अगस्त में 9.58 सेकेंड का रिकार्ड समय निकाला था और पावेल ने कहा कि वह उसे पछाड़ सकते हैं।

पावेल ने कहा कि मैं जानता हूं कि 9.5 संभव था। मैं नहीं जानता कि 9.4 असंभव है, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि आपको अगले वर्ष कुछ रिकार्ड देखने को मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें