फोटो गैलरी

Hindi Newsबीजिंग की बराबरी का प्रयास नहीं करेगा लंदन: सबेस्टियन

बीजिंग की बराबरी का प्रयास नहीं करेगा लंदन: सबेस्टियन

लंदन ओलंपिक खेल 2012 के अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मंगलवार को कहा कि बीजिंग ओलंपिक की भव्यता की बराबरी करना व्यर्थ का प्रयास होगा और इसकी जगह लंदन अपने तरीके से छाप छोड़ने का प्रयास...

बीजिंग की बराबरी का प्रयास नहीं करेगा लंदन: सबेस्टियन
एजेंसीTue, 01 Dec 2009 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लंदन ओलंपिक खेल 2012 के अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मंगलवार को कहा कि बीजिंग ओलंपिक की भव्यता की बराबरी करना व्यर्थ का प्रयास होगा और इसकी जगह लंदन अपने तरीके से छाप छोड़ने का प्रयास करेगा।
    

शहर के एक होटल में कुछ पत्रकारों के साथ बातचीत में को ने कहा कि बीजिंग ने खेलों के इतिहास के सबसे भव्य ओलंपिक का आयोजन किया है लेकिन अन्य शहरों को इससे हताश होने की जरूरत नहीं है। को लंदन खेलों के इंटरनेशनल लीगेसी कार्यक्रम के लिए यहां आए हुए हैं।

को ने कहा, बीजिंग में सब कुछ शानदार था। आयोजन स्थल भव्य थे और इसके पीछे की सारी योजना भी भव्य थी। हम स्वीकार करते हैं और मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक परिषद भी मानती है कि शायद हमें दोबारा बीजिंग जैसे खेल देखने को नहीं मिले।
 

उन्होंने कहा, लेकिन यह किसी अन्य शहर में होने वाले ओलंपिक को बेहतर या खराब नहीं बनाता। प्रत्येक खेल अलग होते हैं और मुझे लगता है कि यही इनकी सुंदरता है। लंदन से यह रियो (डि जिनेरियो) जाएंगे और एक बार फिर यह अलग होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें