फोटो गैलरी

Hindi Newsवुड्स ने कार दुर्घटना की जिम्मेदारी ली

वुड्स ने कार दुर्घटना की जिम्मेदारी ली

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स ने अपने घर के बाहर हुई कार दुर्घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है लेकिन उन्होंने पूरी कहानी का खुलासा नहीं किया। इस महान गोल्फर ने हालांकि पुलिस से बात करने की जगह अपनी...

वुड्स ने कार दुर्घटना की जिम्मेदारी ली
एजेंसीMon, 30 Nov 2009 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स ने अपने घर के बाहर हुई कार दुर्घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है लेकिन उन्होंने पूरी कहानी का खुलासा नहीं किया।

इस महान गोल्फर ने हालांकि पुलिस से बात करने की जगह अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि वह इस दुर्घटना के लिए स्वयं जिम्मेदार है। वुड्स ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि यह स्थिति मेरी गलती के कारण उत्पन्न हुई है और बेशक यह मेरे परिवार और मेरे लिए शर्मनाक है। मैं एक इंसान हूं और मैं भी परफेक्ट नहीं हूं। मैं निश्चित तौर पर यह सुनिश्चित करूंगा कि ऐसा दोबारा न हो।

हालांकि यह जिज्ञासा अब भी बनी हुई है कि आखिर वुड्स शुक्रवार तड़के कहां जा रहे थे जब उनकी काडिलाक एस्केलेड गाड़ी उनके 24 लाख डालर के फ्लोरिडा मैनशन के बाहर बने फायर हाईड्रेंट से टकराने के बाद पड़ोसी के लान में पेड़ से टकरा गई।

इससे पहले वुड्स ने अपने वकील के जरिये फ्लोरिडा हाईवे पेट्रोल पुलिस से कहा कि वह पूछताछ के लिए अब भी उपलब्ध नहीं हैं जिसके बाद यह बयान उनकी वेबसाइट पर डाला गया।
 वुड्स मीडिया की उन रिपोर्टों से निराश हैं जिनके मुताबिक वह कथित तौर पर न्यूयार्क के नाइटक्लब की एक होस्टेस से मिलते हैं और ये दोनों हाल में मेलबर्न में भी एक साथ थे जहां वुड्स आस्ट्रेलियाई मास्टर्स में हिस्सा ले रहे थे।

वुड्स ने कहा कि मैं हालांकि समझ सकता हूं कि लोगों में जिज्ञासा है लेकिन मेरे परिवार और मेरे बारे में जो गलत, व्यर्थ और छवि को नुकसान पहुंचाने वाली अफवाहें उड़ाई जा रही हैं जो गैर जिम्मेदाराना हैं। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना के लिए केवल मैं जिम्मेदार हूं। मेरी पत्नी एलिन ने मुझे घायल और मुश्किल में देखने के बाद साहस से काम लिया। वह मेरी मदद करने वाली पहली व्यक्ति थी। इसके अलावा कोई भी आकलन पूरी तरह गलत है।

इस मामले में जिस महिला राशेल उचिटेल का नाम आया है उसने वुड्स के साथ संबंध की खबरों को सिरे से नकार दिया है और दावा किया है कि इससे उसकी छवि खराब हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें