फोटो गैलरी

Hindi Newsरिपोर्ट में हैं सभी सवाल और जवाब: लिब्रहान

रिपोर्ट में हैं सभी सवाल और जवाब: लिब्रहान

बाबरी मस्जिद विध्वंस के संबंध में अपनी रिपोर्ट मंगलवार को संसद में पेश होने के बाद न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मनमोहन सिंह लिब्रहान ने कहा कि इस रिपोर्ट में छह दिसंबर, 1992 को ढांचे को गिराए जाने के...

रिपोर्ट में हैं सभी सवाल और जवाब: लिब्रहान
एजेंसीTue, 24 Nov 2009 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबरी मस्जिद विध्वंस के संबंध में अपनी रिपोर्ट मंगलवार को संसद में पेश होने के बाद न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मनमोहन सिंह लिब्रहान ने कहा कि इस रिपोर्ट में छह दिसंबर, 1992 को ढांचे को गिराए जाने के संबंध में सभी सवाल और जवाब हैं।

लिब्रहान ने अपने आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि रिपोर्ट खुद ही व्याख्या करती है और यह एक संपूर्ण दस्तावेज है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में सभी सवाल और जवाब हैं। न्यायमूर्ति लिब्रहान ने यह भी कहा कि मीडियाकर्मियों को उनसे सवाल पूछने से पहले पूरी रिपोर्ट पढ़नी चाहिए। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि पहले आप रिपोर्ट को पढ़ें और इसके बाद यदि कोई विशेष सवाल है तो उसे लेकर मेरे पास आएं।

लिब्रहान आयोग की रिपोर्ट के अंश कथित तौर पर प्रकाशित होने के बाद सोमवार को संसद में हंगामा हुआ था। केंद्रीय कैबिनेट ने मंगलवार को रिपोर्ट को प्रश्न काल से पहले संसद में प्रस्तुत करने का फैसला किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें