फोटो गैलरी

Hindi Newsनिलंबित खली की बहाली के लिए कवायद शुरू

निलंबित खली की बहाली के लिए कवायद शुरू

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा को लगता है कि पंजाब पुलिस छोड़ने को तैयार नहीं है तथा उनके निलंबन को रद्द करने के लिए दबाव बढने लगा है।   पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) की...

निलंबित खली की बहाली के लिए कवायद शुरू
एजेंसीSun, 22 Nov 2009 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा को लगता है कि पंजाब पुलिस छोड़ने को तैयार नहीं है तथा उनके निलंबन को रद्द करने के लिए दबाव बढने लगा है।
 
पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) की सातवीं बटालियन में सहायक उप निरीक्षक खली पिछले एक वर्ष से अधिक समय से अनुपस्थित चल रहे थे और उन्हें चार दिन पहले निलंबित भी कर दिया गया लेकिन अब पीएपी के अधिकारी उनके निलंबन को रद्द करने के प्रयास में हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार खली के साथ किसी प्रकार की रियायत बरतने से पुलिस में नई परंपरा शुरू हो जाएगी जिसका लाभ हर कोई उठाने का प्रयास करेगा।
 
पीएपी के महानिरीक्षक जीएस सहोता ने इस सब के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक शम्मी कुमार को खली मामले की जांच सोंपी है तथा उन्हें छह माह के भीतर रिपोर्ट देने को कहा हैं। खली को जांच में निजी रूप से पेश होना होगा तथा अपनी सफाई देनी होगी। संतोषजनक जवाब पाए जाने पर उन्हें नौकरी पर फिर से बहाल किया जा सकता है।

पिछले काफी समय से ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे खली की सारी छुट्टियां समाप्त होने पर पिछले माह पांच साल की एक्ट्रा आर्डिनरी लीव के लिए उनकी अर्जी नामंजूर कर दी गई तथा उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया गया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें