फोटो गैलरी

Hindi News...जब थिरक उठे प्रचंड के कदम

...जब थिरक उठे प्रचंड के कदम

नेपाल के माओवादी नेता प्रचंड का एक अलग रूप गुरुवार को उस समय नजर आया जब विरोध प्रदर्शन के दौरान युवा अभिनेत्री के साथ एक लोकप्रिय प्रेम गीत की धुन पर उनके कदम थिरकने लगे। माओवादी कार्यकर्ता सिंह...

...जब थिरक उठे प्रचंड के कदम
एजेंसीFri, 13 Nov 2009 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल के माओवादी नेता प्रचंड का एक अलग रूप गुरुवार को उस समय नजर आया जब विरोध प्रदर्शन के दौरान युवा अभिनेत्री के साथ एक लोकप्रिय प्रेम गीत की धुन पर उनके कदम थिरकने लगे।

माओवादी कार्यकर्ता सिंह दरबार सचिवालय के सामने भले ही विरोध प्रदर्शन जता रहे थे, लेकिन उनका मूड़ झूमने-नाचने का था और लोक संगीत बैंड एवं नर्तक दल उनके हमकदम थे।

रेखा थापा नेपाल की दस शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। जीवन के बीस बसंत देख चुकी रेखा ने इस विरोध प्रदर्शन में शिरकत की और माओवादी नेता से अपने साथ नाचने का निवेदन किया।

रेखा ने कहा कि फिल्मों में हीरो के साथ मैं कई बार नाची हूं। लेकिन मैं वास्तविक हीरो के साथ नाचना चाहती थी। प्रचंड यदि मेरे साथ नाचने को तैयार हैं तो मैं गाने को राजी हूं। रेखा के इस प्रस्ताव के बाद प्रचंड एक ट्रक पर चढ़ गए। इधर रेखा ने नेपाल का एक मशहूर प्रेम गीत गाना शुरू किया, उधर प्रचंड के पैर थिरकने लगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें