फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक फिल्मों पर भी आतंकवाद की काली साया

पाक फिल्मों पर भी आतंकवाद की काली साया

पाक में हालिया समय की आतंकवादी घटनाओं का गहरा असर वहां की फिल्म उद्योग पर भी पड़ा है। पाकिस्तान में लगातार हो रही आतंकवादी घटनाओं को देखते हुए एक पाकिस्तानी फिल्म 'चन्ना सच्ची मुच्ची' का प्रदर्शन टल...

पाक फिल्मों पर भी आतंकवाद की काली साया
एजेंसीWed, 11 Nov 2009 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पाक में हालिया समय की आतंकवादी घटनाओं का गहरा असर वहां की फिल्म उद्योग पर भी पड़ा है। पाकिस्तान में लगातार हो रही आतंकवादी घटनाओं को देखते हुए एक पाकिस्तानी फिल्म 'चन्ना सच्ची मुच्ची' का प्रदर्शन टल गया है। चार वर्ष की अवधि में बनी यह फिल्म अब स्थितियां सामान्य होने के बाद ही प्रदर्शित की जाएगी।

निर्माता और निर्देशक एजाज बाजवा ने में कहा कि उनकी प्रतीक्षारत पंजाबी फिल्म 'चन्ना सच्ची मुच्ची' का प्रदर्शन टल गया है। फिल्म के कलाकारों में बाबर अली, मोआमर राणा, साईमा, हिना शाहीन और शफक चीमा शामिल हैं।

समाचार पत्र द न्यूज में बुधवार को प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक बाजवा का कहना है कि यह फिल्म ईद उल अजहा पर प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन मौजूदा परिस्थितियों के चलते इसका प्रदर्शन टाल दिया गया। उन्होंने कहा कि जब तक देश में दोबारा शांति व्यवस्था स्थापित नहीं होती तब तक वह अपनी फिल्म को पाकिस्तान के सिनेमा हॉलों में प्रदर्शित न करने के लिए मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है।

फिल्म के अभिनेता बाबर अली का कहना है कि आतंकवाद और असुरक्षा के मौजूदा वातावरण में फिल्म का प्रदर्शन टाला जाना एक अच्छा निर्णय है। यद्यपि वह उम्मीद और प्रार्थना करते हैं कि जल्दी ही स्थितियां सामान्य हो जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें