फोटो गैलरी

Hindi Newsजयपुरः बोरवेल से बच्चों को निकालने का प्रयास जारी

जयपुरः बोरवेल से बच्चों को निकालने का प्रयास जारी

जिले के जगतपुर गांव में दो दिन पहले 150 फीट गहरे बोरवेल में गिरे चार वर्षीय एक बच्चे को निकालने के लिए इस गड्ढे के साथ ही एक और गड्ढा़ खोदा जा रहा है। पिछले दो दिनों में मशीनों के जरिए करीब 75-80...

जयपुरः बोरवेल से बच्चों को निकालने का प्रयास जारी
एजेंसीWed, 11 Nov 2009 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के जगतपुर गांव में दो दिन पहले 150 फीट गहरे बोरवेल में गिरे चार वर्षीय एक बच्चे को निकालने के लिए इस गड्ढे के साथ ही एक और गड्ढा़ खोदा जा रहा है।

पिछले दो दिनों में मशीनों के जरिए करीब 75-80 फीट गहरा गड्ढा़ खोदे जाने के बाद बचावकर्मियों ने बुधवार सुबह हाथ से ही इसे और गहरा करने का काम शुरू किया।

बचाव कार्य में लगे दल के एक सदस्य संजीव संखला ने कहा कि बोरवेल के ढ़हने से बचाने और तेजी से खुदाई करने के लिए उसमें पाइप डाले जाएंगे।

बचावकर्मियों के मुताबिक खुदाई का काम शाम या रात तक पूरा कर लिया जाएगा। उसके बाद बोरवेल एवं खोदे गये समानांतर गड्ढे़ के बीच एक सुरंग बनाई जाएगी और उस रास्ते से बच्चों को निकाला जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को यह बच्चा खेलने के दौरान बोरवेल में गिर गया था। सूत्रों के मुताबिक बच्चों में अब कोई गतिविधि नहीं देखी जा रही है।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाइप के माध्यम से बच्चों को आक्सीजन दी जा रही है और डाक्टरों की एक टीम मौके पर मौजूद हैं। बच्चों की सलामती के लिए गांव में पूजा अर्चना की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें