फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती के संकल्प पर भाजपा ने उठाए सवाल

मायावती के संकल्प पर भाजपा ने उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी ने बसपा सरकार के संकल्प पर सवाल उठाया है कि ढाई साल के कार्यकाल में अब तक किसी अधिकारी को दंडित नहीं किया गया है। बसपा ने संकल्प जताया था कि विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की विफलता...

मायावती के संकल्प पर भाजपा ने उठाए सवाल
एजेंसीMon, 09 Nov 2009 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने बसपा सरकार के संकल्प पर सवाल उठाया है कि ढाई साल के कार्यकाल में अब तक किसी अधिकारी को दंडित नहीं किया गया है। बसपा ने संकल्प जताया था कि विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की विफलता के लिए सरकारी अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

राज्य सरकार की विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में कथित भ्रष्टाचार के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करके उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने संबंधी मुख्यमंत्री के बयान पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब तक तो मुख्यमंत्री मायावती ने किसी भ्रष्ट अधिकारी के विरुद्ध ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की है जिससे उनके संकल्प पर भरोसा किया जा सके।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना सहित अनेक योजनाओं में भ्रष्टाचार के अनेक मामले सामने आये हैं लेकिन अभी तक किसी अधिकारी को दंडित नहीं किया गया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मायावती ने तो अपराध पर प्रभावी नियंत्रण पाने में विफल रहने पर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक तथा विकास कामों में ढील के लिए मंडलायुक्तों को जिम्मेदार ठहराने की बात कही थी लेकिन किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जो भी दावे करें, उनके शासनकाल में अब स्थिति में सुधार की संभावनाएं समाप्त हो चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें