फोटो गैलरी

Hindi Newsकेकेआर के नए कोच होंगे डेव वाटमोर

केकेआर के नए कोच होंगे डेव वाटमोर

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि आस्ट्रेलिया के डेव वाटमोर तीसरी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नए कोच होंगे। अगले सत्र के लिए केकेआर टीम के संभावित कप्तान...

केकेआर के नए कोच होंगे डेव वाटमोर
एजेंसीThu, 05 Nov 2009 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि आस्ट्रेलिया के डेव वाटमोर तीसरी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नए कोच होंगे।

अगले सत्र के लिए केकेआर टीम के संभावित कप्तान गांगुली ने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि हमारी टीम के नए कोच डेव वाटमोर होंगे। मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं, उनके साथ काम करके मजा आएगा। उन्होंने कहा कि वाटमोर अनुभवी है और उनके साथ जुड़ कर बहुत अच्छा लगेगा। हालांकि इस बारे में अधिकृत घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

केकेआर टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जाय भट्टाचार्य ने कहा कि वाटमोर के बारे में अधिकृत घोषणा कुछ दिनों में की जाएगी। वाटमोर ने हाल ही में बेंगलूर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया था। वाटमोर ने 1996 में विश्व कप जीतने वाली श्रीलंका की क्रिकेट टीम को कोचिंग दी थी और उन्होंने बांग्लादेश की टीम को भी प्रशिक्षण दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें