फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल को मिला राखी से ज्यादा रिस्पॉन्स

राहुल को मिला राखी से ज्यादा रिस्पॉन्स

‘राखी का स्वयंवर’ की जबरदस्त सफलता के बाद राहुल महाजन अपनी जीवनसंगिनी ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के माध्यम से ढूंढ़ने वाले हैं। इस घोषणा के केवल 25 दिनों में ही भारत और दुनिया...

राहुल को मिला राखी से ज्यादा रिस्पॉन्स
एजेंसीFri, 30 Oct 2009 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

‘राखी का स्वयंवर’ की जबरदस्त सफलता के बाद राहुल महाजन अपनी जीवनसंगिनी ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के माध्यम से ढूंढ़ने वाले हैं। इस घोषणा के केवल 25 दिनों में ही भारत और दुनिया के अलग-अलग देशों से संभावित दुल्हनों की बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फोन, ईमेल, एसएमएस और एनडीटीवी कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से भी प्रविष्टियां आई हैं।

डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर से लेकर छात्राओं और कलाकारों ने अपने प्रोफाइल्स राहुल का दिल जीतने के लिए पहले ही भेज दिए हैं। नई दिल्ली 5063 प्रविष्टियों के साथ पहले पायदान पर तथा 4188 प्रविष्टियों के साथ मुम्बई दूसरे पायदान पर है। कोलकाता, लखनऊ, चंडीगढ़, जयपुर, नागपुर और अहमदाबाद जसे कई शहरों में से कॉल्स, एसएमएस और ई-मेल्स की अभी भी बरसात हो रही है। इतना ही नहीं, दुबई, लंदन और यूएसए में से भी कई अनिवासी भारतीय लड़कियों ने प्रविष्टियां भेजी हैं। ज्यादातर प्रविष्टियां 22 ले 26 वर्ष उम्र की लड़कियों की हैं। इस रिस्पॉन्स से प्रसन्न दिख रहे राहुल महाजन कहते हैं, ‘मिल रही प्रतिक्रियाओं से मैं बहुत ही खुश हूं और नया जीवन शुरू करने के लिए अपनी जीवनसंगिनी ढूंढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे इस बात का हर्ष है कि युवतियां इसमें खासी रुचि ले रही हैं।’ स्वयंवर-सीजन 2 ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ जल्द ही शुरू हो रहा है एनडीटीवी इमेजिन पर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें