फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व कप के लिए पाक हॉकी टीम का मुश्किल क्वालीफायर

विश्व कप के लिए पाक हॉकी टीम का मुश्किल क्वालीफायर

यूरोपीय और एशिया के मजबूत प्रतिद्वंद्वियों के बीच पकिस्तानी हॉकी टीम को नई दिल्ली में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई करना काफी चुनौती भरा काम है। पाकिस्तानी टीम के कोच शाहिद अली खान की...

विश्व कप के लिए पाक हॉकी टीम का मुश्किल क्वालीफायर
एजेंसीThu, 29 Oct 2009 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

यूरोपीय और एशिया के मजबूत प्रतिद्वंद्वियों के बीच पकिस्तानी हॉकी टीम को नई दिल्ली में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई करना काफी चुनौती भरा काम है। पाकिस्तानी टीम के कोच शाहिद अली खान की चिंता है कि फ्रांस में होने वाला क्वालीफाइंग टूर्नामेंट 31 अक्टूबर को शुरु होने जा रहा है, लेकिन जहां उसका सामना फ्रांस, पौलेंड, इटली, जापान, बेल्जियम और रूस से होने जा रहा है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट से पहले वहां के वातावरण में अपने को ढालने का मौका नहीं मिला है।

पूर्व ओलंपियन शाहिद ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों को यहां के ठंड के माहौल से तालमेल बिठाने में समस्या आ रही है। इसके अलावा हमारी टीम को फ्रांस के इस शहर में बिछाई गई नई एस्ट्रो टर्फ पर प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला है। शाहिद के मुताबिक आयोजकों ने कहा है कि टर्फ बिछाने का काम अभी पूरा नहीं हुआ है इसलिए हर टीम को एक घंटे से ज्यादा का समय प्रैक्टिस के लिए नहीं दिया जा सकता है।

पाकिस्तानी टीम को अपना अभ्यास कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा, क्योंकि वीजा मिलने में देरी हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें