फोटो गैलरी

Hindi Newsशिव सेना कतई गायब नहीं हुई है : उद्धव ठाकरे

शिव सेना कतई गायब नहीं हुई है : उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद पहली बार मीडिया के सामने उपस्थित होते हुए शिव सेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव परिणाम से कतई यह मतलब नहीं...

शिव सेना कतई गायब नहीं हुई है : उद्धव ठाकरे
एजेंसीMon, 26 Oct 2009 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद पहली बार मीडिया के सामने उपस्थित होते हुए शिव सेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव परिणाम से कतई यह मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए कि शिवसेना खत्म हो गई है।

मध्य मुम्बई स्थित सेना भवन में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उद्धव ने कहा कि यह शिव सेना की पराजय नहीं है। मैं नहीं सोचता हूं कि हम विफल हुए हैं क्योंकि हमारी लड़ाई व्यक्तिगत नहीं है बल्कि हमारी लड़ाई जनता के हित में है।

मुख्यमंत्री अशोक च्हवाण को उनके गठबंधन की जीत पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैं यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि लोक हित में लिए गये उनके हर फैसले का हम समर्थन करेंगे लेकिन जनता विरोधी उनके हरेक निर्णय का हम हमेशा घोर विरोध करते रहेंगे।

उनसे जब यह पूछा गया कि चुनाव में क्या उनका करिश्मा नहीं चला तो उन्होंने कहा कि करिश्मा या करीना के मामले में हमें फंसना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।

इसके साथ ही उन्होंने घोषणा की कि सेना के वरिष्ठ नेता सुभाष देसाई विधान सभा में पार्टी के नेता की भूमिका निभायेंगे। देसाई गोरेगांव से विधान सभा का चुनाव जीते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें