फोटो गैलरी

Hindi Newsगलत रिपोर्ट लिखाने वालों पर कार्रवाई होः अमर सिंह

गलत रिपोर्ट लिखाने वालों पर कार्रवाई होः अमर सिंह

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने कानपुर के बाबूपुरवा थाने में अपने विरुद्ध लिखाई गयी गलत रिपोर्ट के मामले में शिकायतकर्ता शिवकांत त्रिपाठी और थाना प्रभारी दिनेश त्रिपाठी के विरुद्ध...

गलत रिपोर्ट लिखाने वालों पर कार्रवाई होः अमर सिंह
एजेंसीMon, 26 Oct 2009 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने कानपुर के बाबूपुरवा थाने में अपने विरुद्ध लिखाई गयी गलत रिपोर्ट के मामले में शिकायतकर्ता शिवकांत त्रिपाठी और थाना प्रभारी दिनेश त्रिपाठी के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए कहा कि ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री मायावती को इस्तीफा देना चाहिए।

अमर सिंह ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के राज्यपाल बीएल जोशी से भी मुलाकात की और कानपुर में अपने विरुद्ध लिखाई गई रिपोर्ट के बारे में अपनी स्थिति स्पष्ट की। अमर सिंह ने पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि इससे उनकी प्रतिष्ठा पर आंच आई है।

अमर सिंह ने राज्यपाल से मिलने के बाद सोमवार को लखनऊ में संवाददाताओं से कहा कानपुर के बाबूपुरवा थाने मे शिवकांत त्रिपाठी द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट में जिन कंपनियों का जिक्र किया गया है, मैं उन कंपनियों का सिर्फ शेयर धारक हूं।

उन्होंने कहा मेरा चरित्र हनन करने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराने वाले शिवकांत त्रिपाठी और थाना प्रभारी दिनेश त्रिपाठी के विरुद्ध तुरन्त कार्रवाई की जानी चाहिए अन्यथा मुख्यमंत्री मायावती को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

अमर सिंह ने कहा कि उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने वाले शिवकांत त्रिपाठी के खिलाफ जमीन पर कब्जे के कई मामले हैं, जबकि थाना प्रभारी दिनेश त्रिपाठी के खिलाफ भी भूखंडों पर कब्जे और मूर्ति चोरी के मामले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें