फोटो गैलरी

Hindi Newsमिलान ने रियल को हराया, मैनचेस्टर युनाइटेड भी जीता

मिलान ने रियल को हराया, मैनचेस्टर युनाइटेड भी जीता

एलेक्सजैंडर पातो द्वारा अंतिम समय में किए गए गोल की मदद से इटली के क्लब एसी मिलान ने बुधवार को खेले गए चैंपियंस लीग मुकाबले में स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड को 3-2 से मात दे दी। दूसरी ओर, इंग्लैंड के...

मिलान ने रियल को हराया, मैनचेस्टर युनाइटेड भी जीता
एजेंसीThu, 22 Oct 2009 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

एलेक्सजैंडर पातो द्वारा अंतिम समय में किए गए गोल की मदद से इटली के क्लब एसी मिलान ने बुधवार को खेले गए चैंपियंस लीग मुकाबले में स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड को 3-2 से मात दे दी।

दूसरी ओर, इंग्लैंड के क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने भी जीत हासिल की। युनाइटेड ने वेलेंसिया के एकमात्र गोल की मदद से रूस के क्लब सीएसकेए मास्को को 1-0 से हराया। युनाइटेड ने अभी तक अपने ग्रुप में एक भी मैच नहीं गंवाया है।

इस जीत के साथ मिलान ग्रुप-सी में छह अंक लेकर मेड्रिड के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गया है। मार्सेली और ज्यूरिख के तीन-तीन अंक हैं। दोनों टीमें संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं।

ग्रुप-ए में खराब खेल के बावजूद फ्रांसीसी क्लब बोरडयूक्स जर्मनी के क्लब बेयर्न म्यूनिख को 2-1 से हराने में सफल रहा। थॉमस मुलर और डेनियल बायटेन के बाहर भेजे जाने के बाद बेयर्न की टीम अंतिम क्षणों में नौ खिलाड़ियों के साथ खेली।

ग्रुप-डी में इंग्लैंड के क्लब चेल्सी ने स्पेन के एटलेटिको मेड्रिड को 4-0 से मात दी। चेल्सी के लिए सोलोमन कालोउ ने दो गोल किए। इस जीत के साथ चेल्सी ने नौ अंक जुटा लिए हैं। तालिका में एटलेटिको और पोटरे छह-छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें