फोटो गैलरी

Hindi Newsविंडीज विवाद सुलझने का आस्ट्रेलिया ने किया स्वागत

विंडीज विवाद सुलझने का आस्ट्रेलिया ने किया स्वागत

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज में खिलाड़ियों के विवाद का समाधान निकलने का स्वागत किया है जिससे अगले महीने आस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए मजबूत टीम के आने की संभावना बनी है। वेस्टइंडीज क्रिकेट...

विंडीज विवाद सुलझने का आस्ट्रेलिया ने किया स्वागत
एजेंसीWed, 14 Oct 2009 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज में खिलाड़ियों के विवाद का समाधान निकलने का स्वागत किया है जिससे अगले महीने आस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए मजबूत टीम के आने की संभावना बनी है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) और वेस्टइंडीज खिलाड़ी संघ (डब्ल्यूआईपीए) ने एक संयुक्त बयान में कहा कि वेतन और अनुबंध मुद्दे से जुड़े खिलाड़ियों के लगभग सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।

खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच विवाद के बाद कप्तान क्रिस गेल, शिवनारायण चंद्रपाल और रामनरेश सरवन जैसे चोटी के खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी वाली टीम को जुलाई में बांग्लादेश ने टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में शिकस्त दी थी।

इस तरह की आशंका थी कि अगर यह विवाद जारी रहा तो आस्ट्रेलिया दौरे पर भी वेस्टइंडीज की कमजोर टीम जा सकती है। इस विवाद का हल निकलने का सीए ने स्वागत किया है।

सीए के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने एक बयान में कहा कि हमने इसकी पुष्टि करने को कहा है लेकिन शुरूआती रिपोर्ट और हाल में हफ्तों में हमने जो कुछ सुना वह उत्साहवर्धक है। उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट दो सर्वश्रेष्ठ टीमों का मुकाबला है और हम वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ सीरीजों को लेकर उत्सुक हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें