फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ऑफिसर ने खुद को गोली मारी

पुलिस ऑफिसर ने खुद को गोली मारी

बाराखंभा रोड थाने में तैनात ड्यूटी आफिसर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से रविवार रात कनपटी पर गोली मार कर खुदकुशी कर ली। वह उस समय डयूटी पर तैनात था। मृतक का नाम रोहताश सिंह 48 साल है। नई दिल्ली जिला पुलिस...

पुलिस ऑफिसर ने खुद को गोली मारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Oct 2009 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराखंभा रोड थाने में तैनात ड्यूटी आफिसर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से रविवार रात कनपटी पर गोली मार कर खुदकुशी कर ली। वह उस समय डयूटी पर तैनात था। मृतक का नाम रोहताश सिंह 48 साल है। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हवलदार ने घरेलू कारणों से यह कदम उठाया है। उसने खुदकुशी करने से पहले अपने बेटे तथा अन्य रिश्तेदारों से मोबाइल से बात की थी।

उसके पास से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। खुदकुशी की घटना रात करीब सवा 11 बजे बाराखंभा थाने में स्थित डयूटी आफिसर रुम में हुई। नजफगढ़ निवासी रोहताश सिंह करीब छह माह पहले पीटीसी से स्थानातंरित होकर बाराखंभा रोड थाने में आया था। वह रात की डयूटी में रहता था। वह अक्सर अपनी मारुति कार से आता था,लेकिन रविवार रात को मोटरसाइकिल से आया था। मोटरसाइकिल उसने द्वारका मेट्रो स्टेशन पार्किग में खड़ी कर दी थी। डयूटी पर पहुंचने के बाद उसने जार्च संभाला और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मिल कर प्रशाद खाया था। इसके बाद वह डयूटी आफिसर की सीट पर बैठ गया।


बताया गया कि उसने मोबाइल फोन से अपने बेटे से बातचीत की और बताया कि मोटरसाइकिल द्वारका में खड़े होने की बात बताई। इसके बाद उसने रिश्तेदारों से बातचीत की और कहा कि 12 बजे के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो जाएगा। बातचीत के बाद उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रोहताश सिंह तनाव में नहीं था बल्कि उसने घरेलू कारणों से यह कदम उठाया है। उसके परिवार में पत्नी,दो शादीशुदा बेटी तथा दो बेटे हैं। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें