फोटो गैलरी

Hindi Newsशाइनी आहूजा मामले की सुनवाई 16 तक स्थगित

शाइनी आहूजा मामले की सुनवाई 16 तक स्थगित

सत्र अदालत ने अभिनेता शाइनी आहूजा के खिलाफ बलात्कार मामले की सुनवाई बुधवार को 16 अक्तूबर तक के लिए स्थगित कर दी। अभिनेता के वकील ने अदालत को बताया कि बंबई उच्च न्यायालय ने आरोप तय करने की कार्रवाई को...

शाइनी आहूजा मामले की सुनवाई 16 तक स्थगित
एजेंसीWed, 07 Oct 2009 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सत्र अदालत ने अभिनेता शाइनी आहूजा के खिलाफ बलात्कार मामले की सुनवाई बुधवार को 16 अक्तूबर तक के लिए स्थगित कर दी। अभिनेता के वकील ने अदालत को बताया कि बंबई उच्च न्यायालय ने आरोप तय करने की कार्रवाई को एक सप्ताह के लिए टाल दिया है। आरोप तय करने संबंधी तर्कों को अदालत द्वारा सुने जाने की संभावना थी।

बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को आहूजा के खिलाफ आरोप तय करने पर एक सप्ताह के लिए रोक लगा दी थी। अदालत ने यह रोक अभियोजन पक्ष द्वारा अभिनेता की याचिका का जवाब देने के लिए समय मांगे जाने के कारण लगायी। शाइनी आहूजा ने फोरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट मांगी है।

36 वर्षीय अभिनेता सुनवाई के दौरान पूरे समय अपनी पत्नी अनुपम का हाथ पकड़े रहे। उन्होंने सुबह सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की थी और उनके माथे पर तिलक लगा हुआ था। आहूजा के वकील श्रीकांत शिवाडे ने सुनवाई अदालत को उच्च न्यायालय के आदेश के बारे में सूचित किया, जिसके बाद न्यायाधीश एसआर त्रिवेदी ने मामले की सुनवाई 16 अक्तूबर तक के लिए स्थगित कर दी। अदालत हालांकि उस दिन आरोप तय नहीं करेगी और उसने आहूजा को अदालत के समक्ष पेश होने से छूट दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें