फोटो गैलरी

Hindi Newsशेष भारत ने लगाया ईरानी कप का चौका

शेष भारत ने लगाया ईरानी कप का चौका

शेष भारत ने सोमवार को पांचवें और अंतिम दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद पहली पारी की बढ़त के आधार पर मुंबई को हराकर लगातार चौथी बार ईरानी कप जीता। सुबह से बारिश नहीं हुई लेकिन रात को हुई बारिश...

शेष भारत ने लगाया ईरानी कप का चौका
एजेंसीMon, 05 Oct 2009 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शेष भारत ने सोमवार को पांचवें और अंतिम दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद पहली पारी की बढ़त के आधार पर मुंबई को हराकर लगातार चौथी बार ईरानी कप जीता।

सुबह से बारिश नहीं हुई लेकिन रात को हुई बारिश के कारण आउटफील्ड खेलने लायक नहीं थी और पांच बार निरीक्षण के बाद अंपायरों ने बिना कोई गेंद फेंके दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया।

रविंद्र जडेजा की 77 रन की पारी की मदद से शेष भारत ने पहली पारी में 260 रन बनाए और इसके बाद मुंबई को 230 रन पर समेटकर 30 रन की अहम बढ़त हासिल की जो निर्णायक साबित हुई।

दूसरी पारी में वीरेंद्र सहवाग की अगुआई ने बारिश के कारण चौथे दिन का खेल रुकने तक चार विकेट पर 352 रन बनाए। शेष भारत के लिए दूसरी पारी में अभिनव मुकुंद ने 126 और मुरली विजय ने 91 रन की पारी खेली जबकि मनोज तिवारी ने नाबाद 80 रन बनाए। मुंबई की ओर से ऑफ स्पिनर मेश पोवार और बाएं हाथ के स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला ने दो-दो विकेट चटकाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें