फोटो गैलरी

Hindi Newsटी-20 चैंपियंस लीग में नहीं खेलेंगे स्मिथ

टी-20 चैंपियंस लीग में नहीं खेलेंगे स्मिथ

मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ग्रीम स्मिथ भारत में आठ अक्टूबर से होने वाले पहले टी-20 चैंपियंस लीग टूर्नामेंट में नाशुआ कैप कोबरा की तरफ से नहीं खेलेंगे। दक्षिण अफ्रीका...

टी-20 चैंपियंस लीग में नहीं खेलेंगे स्मिथ
एजेंसीWed, 30 Sep 2009 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ग्रीम स्मिथ भारत में आठ अक्टूबर से होने वाले पहले टी-20 चैंपियंस लीग टूर्नामेंट में नाशुआ कैप कोबरा की तरफ से नहीं खेलेंगे।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट (सीएसए) ने चिकित्सीय समिति के प्रमुख डॉ. शुएब मंजरा से सलाह-मशविरा करने के बाद मंगलवार को कहा कि स्मिथ मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से चैंपियंस लीग में नहीं खेलेंगे। टीम के मैनेजर मोहम्मद मोसाजी ने आशा जताई है कि स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

उधर टीम के फिजियोथेरेपिस्ट बैंड्रन जैक्सन ने कहा है कि टीम के लंबे क्रिकेट सीजन को देखते हुए स्मिथ का चैंपियंस लीग में न खेलने का फैसला पूरी तरह टीम के हित में है। जैक्सन ने कहा कि स्मिथ को अपने कंधे की मांसपेशियों को और मजबूत करने की जरूरत है। उन्होंने आशा जताई कि इंग्लैंड के नवंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले स्मिथ पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से स्मिथ लगभग छह सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। उधर, स्मिथ ने चैंपियंस लीग में न खेल पाने पर निराशा जताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें