फोटो गैलरी

Hindi Newsवापसी को बेताब हैं पीटरसन

वापसी को बेताब हैं पीटरसन

चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज केविन पीटरसन टीम में वापसी करने को बेताब हैं। वह नवंबर में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टीम के साथ हर हाल में होना चाहते हैं। एशेज के...

वापसी को बेताब हैं पीटरसन
एजेंसीWed, 30 Sep 2009 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज केविन पीटरसन टीम में वापसी करने को बेताब हैं। वह नवंबर में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टीम के साथ हर हाल में होना चाहते हैं।

एशेज के दौरान चोटिल होने के बाद पीटसरन टीम से बाहर हो गए थे। इंग्लैंड की टीम उनके बगैर ही चैंपियंस ट्रॉफी में खेल रही है जहां वह सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। चोट से उबर रहे पीटसरन वापसी के लिए पुरजोर मेहनत कर रहे हैं।

स्थानीय समाचार पत्र ‘डेली मेल’ के मुताबिक पीटसरन ने कहा, ‘‘मैं दक्षिण अफ्रीका में खेलने के लिए बेताब हूं। इस बात को सभी जानते हैं।’’ उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका पीटरसन का जन्म स्थान है।

पीटसरन ने कहा, ‘‘दक्षिण अफ्रीका का दौरा मेरे और टीम दोनों के लिए बेहद अहम है। हमें निरंतरता बनाने के लिए वहां भी जीतना जरूरी है। उम्मीद है कि मैं भी टीम के साथ रहूंगा, हालांकि मेरी चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।’’

इंग्लैंड की टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें