फोटो गैलरी

Hindi Newsभूटिया ने ईस्ट बंगाल के साथ किया अभ्यास

भूटिया ने ईस्ट बंगाल के साथ किया अभ्यास

मोहन बागान के साथ निलंबन विवाद का हल अभी नहीं निकला है लेकिन भारतीय कप्तान बाईचुंग भूटिया ने बुधवार को ईस्ट बंगाल की जर्सी पहन ली और सत्र में पहली बार क्लब के साथ अभ्यास किया। भूटिया ने करीब डेढ़...

भूटिया ने ईस्ट बंगाल के साथ किया अभ्यास
एजेंसीWed, 23 Sep 2009 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहन बागान के साथ निलंबन विवाद का हल अभी नहीं निकला है लेकिन भारतीय कप्तान बाईचुंग भूटिया ने बुधवार को ईस्ट बंगाल की जर्सी पहन ली और सत्र में पहली बार क्लब के साथ अभ्यास किया।

भूटिया ने करीब डेढ़ घंटे तक अभ्यास किया। नेहरू कप में भारत को खिताबी जीत दिलाने वाले राष्ट्रीय कप्तान ने अपने साथी खिलाड़ियों कप्तान सैयद रहीम नबी, मेहराजुद्दीन वाडू , हरमनजोत सिंह खाबरा को टिप्स भी दिए।

ईस्ट बंगाल क्लब के सचिव संतोष भट्टाचार्य ने कहा कि भूटिया ने बागान विवाद के लिए एआईएफएफ द्वारा नियुक्त पंचाट से अभ्यास की अनुमति ले ली है। उन्होंने कहा कि उसने पंचाट (पूर्व सोलिसिटर जनरल अमरेंद्र शरण) से अनुमति ले ली है। उन्होंने कहा कि फिटनेस बनाए रखने के लिए भूटिया किसी भी क्लब के साथ अभ्यास के लिए स्वतंत्र हैं।

अभ्यास के बाद भूटिया ने मीडिया से बात नहीं की। डूरंड कप और आईएफए शील्ड में खराब प्रदर्शन केकारण आलोचना के शिकार कोच सुभाष भौमिक भी चुप्पी साधे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें