फोटो गैलरी

Hindi Newsनौकरी की चाहत में जीभ काटी

नौकरी की चाहत में जीभ काटी

समाज में अब भी अंधविश्वास का किस हद तक बोलबाला है, इसका ताजा उदाहरण इलाहाबाद जिले में देखने को मिला। जब  नौकरी की चाहत में एक युवक ने भगवान को खुश करने के लिए अपनी जीभ ही काट डाली। जिले के...

नौकरी की चाहत में जीभ काटी
एजेंसीTue, 22 Sep 2009 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

समाज में अब भी अंधविश्वास का किस हद तक बोलबाला है, इसका ताजा उदाहरण इलाहाबाद जिले में देखने को मिला। जब  नौकरी की चाहत में एक युवक ने भगवान को खुश करने के लिए अपनी जीभ ही काट डाली।

जिले के धूमनगंज थाना-प्रभारी रघुराज गौतम ने बताया कि यह घटना ट्रांसपोर्ट नगर की है, जहां मनोज कुमार हेला नाम का एक युवक सोमवार शाम स्थानीय शिव मंदिर गया और उसने ब्लेड से अपनी जीभ काटकर भगवान शिव को चढ़ा दी।

गौतम ने कहा कि मंदिर में मौजूद भक्तों ने पुलिस को सूचित कर मनोज को समीप के अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है हालांकि चिकित्सकों का कहना है कि जीभ कटने की वजह से मनोज की आवाज जा सकती है।

पुलिस के मुताबिक कुछ माह पहले किसी कारणवश मनोज को नौकरी से निकाल दिया गया था। वह चित्रकूट के एक निजी अस्पताल में सफाईकर्मी के पद पर तैनात था। पिछले करीब दो महीने से वह परिवार के साथ इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके में रहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें