फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दक्षिण-अफ्रीका रवाना

टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दक्षिण-अफ्रीका रवाना

श्रीलंका में तीन देशों का कॉम्पैक कप जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज टीम इंडिया 22 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने के लिये मुंबई से रवाना हो गई। टीम ने...

टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दक्षिण-अफ्रीका रवाना
एजेंसीFri, 18 Sep 2009 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका में तीन देशों का कॉम्पैक कप जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज टीम इंडिया 22 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने के लिये मुंबई से रवाना हो गई।

टीम ने छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ी, जहां से वे जोहानिसबर्ग के लिये कनेक्टिंग फ्लाइट लेंगे।

आठ देशों का टूर्नामेंट 22 सितंबर से पांच अक्तूबर तक चलेगा। 2002 में भारत मेजबान श्रीलंका के साथ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में संयुक्त विजेता रहा था। टीम 20 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के साथ ग्रुप-ए में शामिल महेंद्र सिंह धोनी की टीम 26 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना लीग अभियान शुरू करेगी।

चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम:-

सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़, युवराज सिंह, सुरेश रैना, अभिषेक नायर, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, प्रवीण कुमार, आशीष नेहरा, आरपी सिंह, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा और दिनेश कार्तिक।
कोच: गैरी कर्स्टन।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें