फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी शादी तो हो चुकी, दुल्हन हैं मेरी मोटरसाइकिलें जॉन

मेरी शादी तो हो चुकी, दुल्हन हैं मेरी मोटरसाइकिलें : जॉन

मोटर साइकिलों के दीवाने बालीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का इरादा जल्द ही घर गृहस्थी बसाने का नहीं है और वैसे भी उनका मानना है कि उनकी शादी तो पहले ही मोटर साइकिलों से हो चुकी हैं। जॉन का कहना है कि वह...

मेरी शादी तो हो चुकी, दुल्हन हैं मेरी मोटरसाइकिलें
: जॉन
एजेंसीWed, 16 Sep 2009 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मोटर साइकिलों के दीवाने बालीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का इरादा जल्द ही घर गृहस्थी बसाने का नहीं है और वैसे भी उनका मानना है कि उनकी शादी तो पहले ही मोटर साइकिलों से हो चुकी हैं। जॉन का कहना है कि वह अपने संग्रह में चार और मोटरसाइकिलें जमा करने के बाद ही किसी लड़की से शादी करने की सोच सकते हैं।

अभिनेता ने कहा कि मैं मोटरसाइकिलों से प्यार करता हूं, मेरा उनके साथ विवाह हो चुका है और मैंने उनके साथ हनीमून मनाया है। मैं किसी को अपनी बाइक पर बैठने या यहां तक कि उन्हें छूने नहीं देता। छत्तीस साल के अभिनेता अपनी मोटरसाइकिलों को लेकर इतने सतर्क हैं कि सात साल से उनकी गर्लफ्रेंड बिपासा बसु भी उनपर बैठना पसंद नहीं करतीं।
     
भारत में यामाहा मोटर के ब्रांड अम्बसेडर अभिनेता ने कहा कि बिपासा मेरी बाइक पर मेरे पीछे बैठना पसंद नहीं करतीं क्योंकि मैं हमेशा शिकायत करता रहता हूं कि बाइक पर खरोंच आ रही है या नुकसान हो रहा है।

धूम जैसी एक्शन फिल्मों में मोटरसाइकिल चलाने की अपनी कला से लोगों को आकर्षित करने वाले जॉन यामहा की नई मोटरसाइकिल का माडल लांच करने के लिए दिल्ली में थे। उन्होंने मोइटरसाइकिल के साथ अपना पहला परिचय भी याद किया। जॉन ने कहा कि मैंने पहले मेरे भाई की बाइक देखी जब मैं 11 साल का था। मैं तभी इसके मोहपाश में आ गया था लेकिन मेरा भाई कभी अपनी बाइक छूने नहीं देता था।


उन्होंने लोगों से सुरक्षित मोटरसाइकिल चलाने और एहतियाती उपाय अपनाने को कहा। अभिनेता ने कहा कि मेरा मोटरसाइकिल से कई दफा एक्सीडेंट हो चुका है और व्यस्त शहर में किसी को भी सवारी करते वक्त सतर्क रहना चाहिए। मैं अलग अलग दिनों के लिए अलग अलग हेलमेट इस्तेमाल करता हूं क्योंकि वे आपकी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें