फोटो गैलरी

Hindi Newsमुशर्रफ का बयान बेहद गैर-जिम्मेदाराना: हसन

मुशर्रफ का बयान बेहद गैर-जिम्मेदाराना: हसन

ब्रिटेन में पाकिस्तान के उच्चायुक्त वाजिद शमुल हसन ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के उस बयान को बेहद गैर जिम्मेदाराना करार दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके देश ने आतंकवाद से मुकाबले के लिए...

मुशर्रफ का बयान बेहद गैर-जिम्मेदाराना: हसन
एजेंसीWed, 16 Sep 2009 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन में पाकिस्तान के उच्चायुक्त वाजिद शमुल हसन ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के उस बयान को बेहद गैर जिम्मेदाराना करार दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके देश ने आतंकवाद से मुकाबले के लिए अमेरिका से मिलने वाली सैन्य और आर्थिक मदद का इस्तेमाल भारत के खिलाफ किया।

पाकिस्तान के टेलीविजन चैनल 'जिओ न्यूज' ने हसन के हवाले से कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद से मुकाबले के लिए अमेरिका सहित पश्चिमी देशों से जो हथियार, सैन्य साजो सामान और अर्थिक मदद मिल रही है उसका इस्तेमाल केवल आतंकवाद के समूल नाश में ही किया जा रहा है। मुशर्रफ का इस बारे में दिया गया बयान बेहद गैर-जिम्मेदाराना है।
 
उन्होंने कहा कि मुशर्रफ को यह अच्छी तरह से पता है कि उन्होंने जनता का विश्वास खो दिया है। ऐसे में उन्हें फिलहाल अपना कोई राजनीतिक भविष्य नहीं दिख रहा। इसलिए उनका यह बयान जनता का समर्थन जुटाने का आखिरी प्रयास है।

हसन ने कहा कि ऐसे समय में जब पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ अपना सबसे बड़ा अभियान चला रहा है, मुशर्रफ का बयान इस दिशा में हमारे प्रयासों को कमजोर करने की कोशिश है।
 
उल्लेखनीय है कि मुशर्रफ ने एक टेलीविजन चैनल को हाल में दिए बयान में कहा था कि उन्होंने अपने शासन काल में मिली अमेरिकी सैन्य और आर्थिक मदद का इस्तेमाल भारत के खिलाफ देश की सुरक्षा मजबूत करने में किया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें