फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंतजर को सोमवार को रिहा किया जाएगा: वकील

मुंतजर को सोमवार को रिहा किया जाएगा: वकील

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जार्ज डब्ल्यू बुश पर जूता फेंकने के कारण सुर्खियों में आए इराकी संवाददाता मुंतजर अल जैदी के वकील ने शनिवार को कहा कि उनको सोमवार को जेल से रिहा किया जाना तय है। दिया अल...

मुंतजर को सोमवार को रिहा किया जाएगा: वकील
एजेंसीSat, 12 Sep 2009 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जार्ज डब्ल्यू बुश पर जूता फेंकने के कारण सुर्खियों में आए इराकी संवाददाता मुंतजर अल जैदी के वकील ने शनिवार को कहा कि उनको सोमवार को जेल से रिहा किया जाना तय है।

दिया अल सादी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनके रिहा होने में कोई परेशानी आएगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें सोमवार को रिहा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बचाव पक्ष के वकीलों ने इराकी केन्द्रीय आपराधिक अदालत में जैदी की रिहाई के लिए एक याचिका पेश की थी। अदालत ने जेल प्रशासन को उनकी रिहाई के लिए एक आदेश दिया है। सभी कानूनी शर्तें पूरी कर दी गई हैं।

एक छोटे से निजी चैनल के लगभग अनजाने संवाददाता जैदी ने गत वर्ष 14 दिसंबर को बुश पर अपना जूता फेंककरदुनिया भर की सुर्खियों में अपना स्थान बना लिया। उसे पहले तीन साल की जेल की सजा हुई थी जिसे अपील पर घटाकर एक साल कर दिया गया। उसे अच्छे व्यवहार के कारण निर्धारित समय से पहले ही छोड़ दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें