फोटो गैलरी

Hindi Newsपुसीकैट डॉल्स के साथ सुरलहरियां बिखेरेंगे रहमान

पुसीकैट डॉल्स के साथ सुरलहरियां बिखेरेंगे रहमान

ऑस्कर विजेता संगीतकार और गायक ए़ आऱ रहमान को पॉप गायिकाओं और नत्य कलाकारों के विख्यात ग्रुप पुसीकैट डॉल्स के साथ अगले साल गर्मियों में कार्यक्रम पेश करने के लिये आमंत्रित किया गया है। प्रतिष्ठित...

पुसीकैट डॉल्स के साथ सुरलहरियां बिखेरेंगे रहमान
एजेंसीThu, 10 Sep 2009 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्कर विजेता संगीतकार और गायक ए़ आऱ रहमान को पॉप गायिकाओं और नत्य कलाकारों के विख्यात ग्रुप पुसीकैट डॉल्स के साथ अगले साल गर्मियों में कार्यक्रम पेश करने के लिये आमंत्रित किया गया है। प्रतिष्ठित नेशनल मॉल में अगले साल 11 तथा 12 जून को होने वाला यह कार्यक्रम अमेरिका के विश्वविख्यात पोलो कप में भारत की ऐतिहासिक सहभागिता के मौके पर आयोजित किया जाएगा।

पोलो कप के आयोजकों के मुताबिक इस मौके को यादगार बनाने के लिये भारत और अमेरिका की मशहूर हस्तियों के साथ—साथ फैशन डिजायनरों और पाक कला के विशेषज्ञों को भी न्यौता दिया गया है।अमेरिकी पोलो टीम के कप्तान तारिक सलाही ने कहा कि ए़ आऱ रहमान और पुसीकैट डॉल्स पहली बार एक साथ परफॉर्म करेंगे।

भारत के मशहूर फैशन डिजायनरों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया है। इस मौके पर भारतीय तथा अमेरिकी टीम के बीच पोलो टूर्नामेंट खेला जाएगा। नेशनल मॉल में होने वाले इस दो दिवसीय आयोजन में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ने की सम्भावना है। अमेरिका में भारत के उप राजदूत अएण क़े सिंह ने इस आयोजन के बारे में कहा कि भारत और अमेरिका के बीच अगले साल खेला जाने वाला मैच दोनों देशों के मजबूत होते आपसी रिश्तों का एक और आयाम प्रदर्शित करेगा।उन्होंने कहा कि इससे भारत और अमेरिका के बीच खेल तथा सांस्कतिक सम्बन्ध और मजबूत होंगे।

भारत और अमेरिका के बीच पहली बार पोलो टूर्नामेंट होने के बारे में पूछे जाने पर प्रवक्ता मिशेल सलाही ने कहा अमेरिका का पोलो कप इस खेल से जुड़े प्यार को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहता है। साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय संस्कतियों को भी एक साथ लाने का इच्छुक है। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को आगामी 19 सितम्बर को विश्व चैम्पियनशिप के उदघाटन समारोह की शुएआत करने के लिये आमंत्रित किया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें