फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी बड़े संकट की ओर बढ़ सकते हैं : मोइली

मोदी बड़े संकट की ओर बढ़ सकते हैं : मोइली

विधि मंत्री वीरप्पा मोइली ने मंगलवार को कहा कि अगर इशरतजहां फर्जी मुठभेड़ किसी दूसरे देश में हुई होती तो गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी किसी अन्य स्थान पर होते। मोइली ने संवाददाताओं से कहा कि...

मोदी बड़े संकट की ओर बढ़ सकते हैं : मोइली
एजेंसीTue, 08 Sep 2009 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

विधि मंत्री वीरप्पा मोइली ने मंगलवार को कहा कि अगर इशरतजहां फर्जी मुठभेड़ किसी दूसरे देश में हुई होती तो गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी किसी अन्य स्थान पर होते।

मोइली ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी बड़े संकट की ओर बढ़ सकते हैं, क्योंकि अब ऐसे काफी मामले सामने आ रहे हैं। अगर और जांच करायी जाए तो और कंकाल निकलेंगे।

कानून के अपनी गति से काम करने की बात पर जोर देते हुए विधि मंत्री ने कहा कि इशरतजहां मुठभेड़ मामले में हुआ खुलासा देश के लिए काफी गंभीर विषय है और किसी दूसरे देश में मोदी किसी अन्य स्थान पर होते।

इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए मोइली ने कहा कि कई चीजें काफी बर्बर और अमानवीय तरीके से की गई हैं। मोइली की टिप्पणी उस समय सामने आई है, जब एक दिन पहले न्यायिक जांच में कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की इशरतजहां और तीन अन्य को 2004 में मारे जाने की घटना को पुलिसकर्मियों का स्वार्थ पूरा करने के लिए किया गया कार्य बताते हुए मुठभेड़ को फर्जी ठहराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें