फोटो गैलरी

Hindi Newsइलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र के साथ रैगिंग

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र के साथ रैगिंग

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बी.ए.प्रथम वर्ष के एक छात्र ने कुछ वरिष्ठ छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने  उसे जबरन सिगरेट पिलाई और उसके सिर पर चप्पलें रखीं। जौनपुर निवासी 17...

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र के साथ रैगिंग
एजेंसीTue, 25 Aug 2009 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बी.ए.प्रथम वर्ष के एक छात्र ने कुछ वरिष्ठ छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने  उसे जबरन सिगरेट पिलाई और उसके सिर पर चप्पलें रखीं।

जौनपुर निवासी 17 वर्षीय पीड़ित छात्र सरदार सिंह ने अपने साथ हुई रैगिंग की लिखित शिकायत मुख्य कुलानुशासक (चीफ प्रॉक्टर) से की है।

विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर जटाशंकर ने  बताया कि बी.ए.प्रथम वर्ष के छात्र सरदार सिंह ने शिकायत की है कि रविवार को काली प्रसाद छात्रावास में कुछ सीनियर छात्रों ने उसके साथ रैगिंग की। 

जटाशंकर ने कहा कि विश्विद्यालय प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लिया है। काली प्रसाद छात्रावास के संरक्षक डॉ. राम सेवक को मामले की जांच करने को कहा गया है। जांच में दोषी पाए जाने वाले छात्रों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
 
पीड़ित छात्र के अनुसार वरिष्ठ छात्रों ने उसे एक घंटे तक प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं उन्होंने मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें