फोटो गैलरी

Hindi Newsदलित एक्ट के तहत रालोद सांसद का पति गिरफ्तार

दलित एक्ट के तहत रालोद सांसद का पति गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के इग्लास थाना क्षेत्र में कल देर रात पुलिस ने हाथरस से राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की सांसद सारिका बघेल के पति देवेन्द्र बघेल को अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत...

दलित एक्ट के तहत रालोद सांसद का पति गिरफ्तार
एजेंसीMon, 24 Aug 2009 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के इग्लास थाना क्षेत्र में कल देर रात पुलिस ने हाथरस से राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की सांसद सारिका बघेल के पति देवेन्द्र बघेल को अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया।

आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार रालोद सांसद तथा उनके पति बदरखा गांव में कल एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। ग्राम प्रधान रोहन सिंह के साथ विकास कायरे को लेकर श्री बघेला द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई और इस दौरान सांसद की कार पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव में कुछ लोगों ने अम्बेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया था। घटना के बाद तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर लोगो को समझ बुझ कर मामला शांत कराया। तनाव को देखते हुए यहां बडी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

इस सिलसिले में ग्राम प्रधान ने  बघेल के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं जनजाति कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें