फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीएमटीएन के विलय की वार्ता अवधि फिर बढी़

भारती-एमटीएन के विलय की वार्ता अवधि फिर बढी़

देश में दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल और दक्षिण अफ्रीका की एमटीएन ग्रुप के आपसी विलय के लिए चल रही बातचीत की अवधि 30 सितंबर तक बढा़ दी गई है। भारती एयरटेल ने गुरुवार को नई दिल्ली में...

भारती-एमटीएन के विलय की वार्ता अवधि फिर बढी़
एजेंसीThu, 20 Aug 2009 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल और दक्षिण अफ्रीका की एमटीएन ग्रुप के आपसी विलय के लिए चल रही बातचीत की अवधि 30 सितंबर तक बढा़ दी गई है।

भारती एयरटेल ने गुरुवार को नई दिल्ली में बताया कि दोनों कंपनियों के विलय की दिशा में चल रही बातचीत संतोषजनक है और इसे किसी तर्कसंगत नतीजे तक पहुंचाने के लिए इसकी अवधि 30 सितंबर तक बढा़ दी गई है। दोनों कंपनियों को मई में आपसी विलय की बातचीत समाप्त कर लेनी थी लेकिन मई के अंत में इसकी अवधि को 31 अगस्त तक बढा़या गया था।

दोनों कंपनियों ने अलग अलग लेकिन एक जैसे बयान में कहा है कि बातचीत की दिशा संतोषजनक है हालांकि किसी भी कंपनी के शेयरों का अधिग्रहण करने या लेन-देन के संबंध में अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है।

दोनों कंपनियों के आपस के विलय के बाद दुनिया की तीसरी सबसे बडी दूरसंचार कंपनी का गठन हो जाएगा और इसके पास भारत, दक्षिण अफ्रीका और पश्चिम एशिया में 20 करोड़ उपभोक्ताओं का आधार होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें