फोटो गैलरी

Hindi Newsनिर्देश का पालन करेंगी वसुंधराः राजनाथ

निर्देश का पालन करेंगी वसुंधराः राजनाथ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे के राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफे का संकेत देते हुए विश्वास जताया कि वह पार्टी का सुझाव...

निर्देश का पालन करेंगी वसुंधराः राजनाथ
एजेंसीSun, 16 Aug 2009 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे के राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफे का संकेत देते हुए विश्वास जताया कि वह पार्टी का सुझाव मानेंगी।

राजनाथ ने रविवार को भाजपा के केन्द्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राजे ने जयपुर में जो वक्तव्य दिया है। वह बहुत सकारात्मक है। उन्होंने कहा कि राजे ने इस्तीफे के लिए कोई समय सीमा तय नहीं की गई है। मुझे विश्वास है कि राजे पार्टी के निर्देश का पालन करेगी।

राजनाथ ने कहा कि इस बीच श्रीमती राजे ने रविवार को जो बयान जारी किया है। उसे पार्टी संसदीय बोर्ड बहुत ही सकारात्मक मानता है और पार्टी को पूरा विश्वास है कि राजे केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करेंगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से त्यागपत्र देने का सुझाव दिया था और वह पार्टी के सुझाव-निर्देश का पालन करेंगी। जब उनसे पूछा गया कि राजे के इस्तीफे की कब तक प्रतिक्षा की जाएगी तो सिंह ने कहा कि इसके लिए कोई समय सीमा तय नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें