फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत पहले हाकी टेस्ट में हालैंड से हारा

भारत पहले हाकी टेस्ट में हालैंड से हारा

भारतीय टीम ने दो मैचों की सीरीज के पहले मैच में हालैंड के हाथों 3-5 की शिकस्त के साथ यूरोपीय दौरे के अपने अंतिम चरण की निराशाजनक शुरुआत की। हालैंड की टीम ने शुरुआत से ही मैच पर दबदबा कायम करते हुए...

भारत पहले हाकी टेस्ट में हालैंड से हारा
एजेंसीSat, 15 Aug 2009 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम ने दो मैचों की सीरीज के पहले मैच में हालैंड के हाथों 3-5 की शिकस्त के साथ यूरोपीय दौरे के अपने अंतिम चरण की निराशाजनक शुरुआत की।

हालैंड की टीम ने शुरुआत से ही मैच पर दबदबा कायम करते हुए पहले हाफ में ही पांच गोल दागकर मजबूत बढ़त कायम कर ली।भारत ने इसके बाद तीन गोल दागकर वापसी की कोशिश की लेकिन यह शिकस्त से बचने के लिए नाकाफी था।

हालैंड के लिए टिम हाईंग (दूसरे मिनट), टियुन डि नोईजर (चौथे मिनट), तेईके ताईकेमा (17वें और 25 मिनट) और राजियर हाफमैन (32वें मिनट) ने गोल दागे जबकि भारत के लिए सरदार सिंह (40वें मिनट) और प्रभोजत सिंह (60वें और 69वें मिनट) गोल किए।

हालैंड ने तेजतर्रार शुरुआत करते हुए पहले चार मिनट में ही दो गोल दागकर भारत को करारे झटके दिए। टिम ने दूसरे मिनट में ही गोल करके हालैंड को 1-0 से आगे कर दिया। भारत झटके से उबर पाता, इससे पहले ही दो मिनट बाद हालैंड के लिए अपना400वां मैच खेल रहे नोईजर ने गोलमुख के पास मची अफरातफरी का फायदा उठाकर गेंद को गोल में डाल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें