फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

महिला ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

बिहार के दरभंगा जिले के बहेडी थाना अंतर्गत चक्का गांव में आर्थिक तंगी से त्रस्त एक मां ने बीती रात अपने दो बच्चों के साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली। बेनीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी बांके रजक ने बताया...

महिला ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या
एजेंसीFri, 14 Aug 2009 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के दरभंगा जिले के बहेडी थाना अंतर्गत चक्का गांव में आर्थिक तंगी से त्रस्त एक मां ने बीती रात अपने दो बच्चों के साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

बेनीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी बांके रजक ने बताया कि चक्का गांव निवासी शिवजी सहनी की पत्नी रेखा देवी ने बीती रात आर्थिक विपन्नता को लेकर स्वयं और अपनी सात वर्षीय पुत्री चांदनी एवं आठ माह के बेटे अंगद को जहर पिला दिया जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दोनों बच्चों की मौत इलाज के दौरान देर रात अस्पताल में हो गयी।

उन्होंने बताया कि मृतका का पति शिवजी सहनी जयपुर में मजदूरी करता था। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में अप्राकतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

ग्रामीणों का कहना है कि मृतका आर्थिक तंगी को लेकर पिछले कुछ दिनों से परेशान थी और स्थिति से उबरने में पति से सहयोग नहीं मिलने पर उसने यह कदम उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें