फोटो गैलरी

Hindi Newsड्रोन हमले में मारी गई महसूद की पत्नी

ड्रोन हमले में मारी गई महसूद की पत्नी

कबायिली क्षेत्र दक्षिण वजीरस्तान में मंगलवार देर रात अमेरिकी ड्रोन हमले में पाकिस्तानी तालिबान प्रमुख बैतुल्लाह महसूद के ससुर का घर ध्वस्त हो गया। इस हमले में एक महिला समेत चार लोग मारे गये हैं।...

ड्रोन हमले में मारी गई महसूद की पत्नी
एजेंसीWed, 05 Aug 2009 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कबायिली क्षेत्र दक्षिण वजीरस्तान में मंगलवार देर रात अमेरिकी ड्रोन हमले में पाकिस्तानी तालिबान प्रमुख बैतुल्लाह महसूद के ससुर का घर ध्वस्त हो गया। इस हमले में एक महिला समेत चार लोग मारे गये हैं। बताया जा रहा है कि यह महिला बैतुल्लाह की पत्नी है।

टीवी चैनेलों ने अधिकारियों के हवाले से कहा है कि दक्षिण वजीरिस्तान एजेंसी में मध्य रात्रि 12 बजकर 45 मिनट के करीब अमेरिकी ड्रोन ने मलिक इकरामुददीन के घर को अपना निशाना बनाकर उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया।

इन अधिकारियों के मुताबिक इस हमले में इकरामुददिन के चार रिश्तेदार मारे गए हैं। हालांकि सुरक्षा प्रवक्ता ने संवाददाताओं को बताया कि इस हमले में मारे गये लोगों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं।

इस इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि तालिबानी लड़ाकुओं ने मिसाइल हमले के बाद स्थानीय लोगों को इकरामुददीन के घर तक जाने की इजाजत नहीं दी।

उन्होंने बताया कि इस हमले में हालांकि महसूद की दूसरी पत्नी के पिता इकरामुददीन बाल--बाल बच गये। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी आदिवासी बहुल इलाके में अमेरिकी मिसाइल हमले पिछले कई सप्ताह से कुछ कम हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें