फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल में नहीं खेलेंगे कीवी क्रिकेटर

आईपीएल में नहीं खेलेंगे कीवी क्रिकेटर

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान डेनियल विटोरी सहित छह अन्य किवी खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग की जगह राष्ट्रीय टीम से अनुबंध करने के कारण आईपीएल के अगले सत्र में इनके खेलने के आसार नहीं हैं। न्यूजीलैंड...

आईपीएल में नहीं खेलेंगे कीवी क्रिकेटर
एजेंसीFri, 24 Jul 2009 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान डेनियल विटोरी सहित छह अन्य किवी खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग की जगह राष्ट्रीय टीम से अनुबंध करने के कारण आईपीएल के अगले सत्र में इनके खेलने के आसार नहीं हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि विटोरी, ब्रेंडन मैक्कुलम, काइल मिल्स, जैकब ओरम, जैसी राइडर और रोस टेलर को स्वदेशी अनुबंध करने के लिए अतरिक्त समय दिया गया था और सभी बीस खिलाड़ियों ने इस राष्ट्रीय समझौते पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

टी 20 वर्ल्ड कप के कारण आईपीएल का तीसरा संस्करण अगले साल मार्च में आयोजित किया जाएगा और संयोगवश इसीसमय आस्ट्रेलियाई टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी जस्टिन वान ने कहा कि किवी खिलाड़ियों का यह निर्णय प्रशंसा योग्य है। उन्होंने इस अनुबंध पर हस्ताक्षर करके यह साबित किया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़े गर्व की बात है। वान ने हालांकि स्वीकार किया कि यह निर्णय लेना चुनौतीपूर्ण था और यह समस्या का जल्दी कोई समाधान ढूंढा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें