फोटो गैलरी

Hindi Newsहमला हुआ तो गृहमंत्री जेल जाने को तैयार रहे : लालू

हमला हुआ तो गृहमंत्री जेल जाने को तैयार रहे : लालू

लोकसभा में समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय जनता दल के लालू प्रसाद यादव ने चेतावनी दी कि अगर केन्द्र सरकार द्वारा उन्हें उपलब्ध कराई गई सुरक्षा में कटौती होने पर उन पर कोई हमला होता...

हमला हुआ तो गृहमंत्री जेल जाने को तैयार रहे : लालू
एजेंसीWed, 22 Jul 2009 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा में समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय जनता दल के लालू प्रसाद यादव ने चेतावनी दी कि अगर केन्द्र सरकार द्वारा उन्हें उपलब्ध कराई गई सुरक्षा में कटौती होने पर उन पर कोई हमला होता है तो गृहमंत्री उसके लिए जिम्मेदार होगें तथा उन्हें जेल जाना होगा।

सदन में शून्यकाल के दौरान सपा के शलेन्द्र कुमार ने यह मामला उठाते हुए कहा कि यह खबर छपी है कि 200 अतिविशिष्ट व्यक्तियों को मिली राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड में कटौती की जा रही है या फिर हटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव और लालू प्रसाद कई बार मुख्यमंत्री रहे है तथा उन पर जानलेवा हमले भी हुए है। अत. उनकी सुरक्षा और बढाई जाए।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि गृहमंत्री अगर खतरा नहीं होने की गारन्टी लेते है और उसके बाद उन पर हमला होता है तो गृहमंत्री जेल जाने के लिए तैयार रहे। उन्होंने कहा कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी को कभी राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड नहीं मिले तो फिर उन्हें हटाने की बात कहां आती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें